Breaking News
Top

OMG! इंसान का मांस खाकर गया हूं थक, थाने में सबूत के तौर पर दिखाया इंसानी पैर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 3:04PM IST
OMG! इंसान का मांस खाकर गया हूं थक, थाने में सबूत के तौर पर दिखाया इंसानी पैर

दक्षिण अफ्रीका में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में खुद को सरेंडर करने के बाद अपने आप को नरभक्षी होने की बात कबूल की है, जिसके बाद उस शख्स ने कहा कि में इसानी मांस खाते-खाते थक गया हूं। 

पुलिस को खुद के नरभक्षी होने के सुबूत देते हुए उसने इंसान का कटा हुआ पैर सबूत के तौर पर पेश किया। जिसके बाद पुलिस ने क्वाजुलू-नेटल इलाके के एक घर में तलाशी ली। पुलिस को तलाशी में घर से कई अन्य कटे हुए इंसान के शरीर के कई अंग मिले हैं।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटिश राज के दौरान भारत में लागू होते थे ये अजीबो-गरीब कानून, जो कर देगा आपके दिमाग की दही

इस्कोर्ट न्यूज के मुताबिक इस मामले में तीन संदिग्धों के कथित रूप से एक महिला की हत्या कर उसके अंगों को काटा की भूमिका है। इस समय केवल एक व्यक्ति को मारे जाने का संदेह है और उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ ह्यूमन टिशू ऐक्ट 1983 के तहत मुकदमा चलाया जाएगा।

इस एक्ट के मुताबिक बिना परमिशन के मानव के अंग को अपने कब्जे में रखने पर सजा का प्रावधान है। बताते चले की पुलिस को इस मामले में सिंडीकेट की भूमिका होने का भी शक है, जो इंसानी मांस के कारोबार में शामिल हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: ये है ऐसा अनोखा शहर जो बसा है जमीन के नीचे

बता दें हाल ही में एक नरभक्षी को लेकर एक और खबर सामने आई थी। दक्षिण अफ्रीका के अमंग्वे इलाके में 100 से अधिक लोगों ने मानव शरीर के अंग खाने की बात को कबूला था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cannibalism case man turns himself in ps said tired of eating human flesh

-Tags:#South Africa#Crime News#Cannibalisti
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo