Breaking News
Top

अपनी दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, नदी में छलांग लगाकर किया चौंकाने वाला काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:26PM IST
अपनी दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, नदी में छलांग लगाकर किया चौंकाने वाला काम

कनाडा में शादी शूट करवा रहे दूल्हें ने एक डूबते हुए बच्चे की जान बचाई है। बताया जा रहा है कि क्लेटन और ब्रिटनी कुक कैंब्रिज के एक पार्क में फ़ोटोशूट करा रहे थे कि तभी दूल्हे की नज़र पास की नदी में डूबते हुए एक बच्चे पर पड़ी।

जिसके बाग उन्होंने अपने शादी सूट की परवाह किए बगैर नदी में छलांग लगा दी और डूबते हुए बच्चे को पकड़कर नदी के किनारे पर ले आए।


बच्चे को बचाने की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं                                      

मामले में क्लेटन बताते हैं कि 3 बच्चे हमें फ़ॉलो कर रहे थे और मैंने उन पर नज़र रखी हुई थी। मैंने देखा था कि वे सब नदी के किनारे खड़े थे। लेकिन जब ब्रिटनी अपने सोलो शॉट दे रही थी कि तभी अचानक मेरा ध्यान उन बच्चों पर गया।

मैंने देखा कि सिर्फ़ दो बच्चे ही चट्टान के किनारे पर खड़े हैं। एक बच्चा नदी में अपना सिर ऊपर रखने के लिए जद्दोजहद कर रहा था। उसे देखते ही मैंने पानी में छलांग लगा दी। मैं उसे पकड़कर नदी से बाहर ले आया।


क्लेटन की पत्नी ब्रिटनी ने बताती हैं कि पहले तो मुझे लगा कि वो मज़ाक में पानी में कूद गए हैं और वो जोक कर रहे हैं। लेकिन जब वें एक बच्चे को पानी से बाहर लेकर निकले तो मैं देखकर दंग रह गई।

वें कहती हैं कि क्लेटन बड़े ही उदारवादी प्रवृत्ति के हैं। ऐसी समझदारी और नि:स्वार्थ सेवा वाले स्वाभाव की वजह से ही वो उनसे बेशुमार प्यार करती हैं।

सारे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद करने वाले फ़ोटोग्राफ़र डैरेन हाट कहते हैं कि मैं जब पीछे मुड़ा तो वो बच्चे को लेकर किनारे पर आ गए थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
canada a groom left his photo shoot to save the life of child from drowning

-Tags:#Canada#Ajab gajab News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo