Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

OMG: पत्नी थी बेखबर, पति था 59 बच्चों का अकेला बाप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 1 2017 9:08PM IST
OMG: पत्नी थी बेखबर, पति था 59 बच्चों का अकेला बाप

इंटरनेट के जरिए स्पर्म डोनर बने एक ब्रिटिश व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बताए बिना 59 बच्चों के पिता होने का दावा किया है। डोनर ने फेसबुक सरीखी सोशल मीडिया साइट्स पर अपना विज्ञापन भी दिया है।

एक डोनर ने नाम ना प्रसारित किए जाने की शर्त पर बताया कि वो अपनी पत्नी से छिपाकर स्पर्म डोनेट करता है और वो अब तक 60 बच्चों का पिता है। उसने कहा कि फिलहाल 'मैंने 59 बच्चों के लिए डोनेट किया है। 

7 अभी प्रक्रिया में है। मैं ये सब अपनी पत्नी से छिपकर करता हूं। उसने कहा कि 'मेरी यह सच्चाई मेरे साथ कब्र तक जाएगी।' शख्स ने यह बात भी स्वीकार की है कि इससे अतिरिक्त लाभ होता है।

30 पाउंड में मिल जाता शुक्राणु

एक डॉक्यूमेंट्री में बताया गया कि ब्रिटेन में शुक्राणु दाताओं की मांग के मुकाबले ज्यादा आपूर्ति के साथ, अनियमित दाताओं ने कथित रूप से 30 पाउंड के लिए स्पर्म देने की बात स्वीकारी है। यह शुक्राणु बैंकों और आईवीएफ उपचार की कीमत का एक अंश है, जिसमें हजारों पाउंड खर्च हो सकते हैं। वे सोशल साइट्स पर इसका विज्ञापन भी करते हैं।

डोनेशन की चुनी ऐसी जगहें

डॉक्यूमेंट्री में एक अन्य डोनर ने बताया कि 'शुक्राणुओं को अनगिनत स्थानों पर भेजा जा सकता है, साथ ही अक्सर मैकडॉनल्ड्स, कोस्टा कॉफी और यहां तक कि पब शौचालय जैसे स्थानों पर भी लोग अपने स्पर्म निकाल कर डोनेट करते हैं। उसने कहा कि यह कभी-कभी किसी के घर भी होता है तो कभी किसी के होटल में।'

डाॅक्टर के मुकाबले हमारी फीस कम

एक डोनर ने कहा कि मैं लोगों की मदद करना चाहता था इसलिए डोनर बना। खास तौर से लेस्बियन्स की मदद करने के लिए मैंने यह काम चुना है। उसने कहा कि 'कुछ क्लीनिक मौजूद हैं जो कि इन महिलाओं की मदद का दावा करते हैं, लेकिन इसके लिए वो बड़ी कीमत वसूल करते हैं। मैं यह काम हजारों में कर देता हूं।' 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
british sperm donor claimed to be father of 59 childrens

-Tags:#Sperm Donor#British
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo