Breaking News
Top

सांप से कटवाकर की आत्महत्या, मरने से पहले पत्नी को भेजा मैसेज- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 4:56PM IST
सांप से कटवाकर की आत्महत्या, मरने से पहले पत्नी को भेजा मैसेज- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं

रूस के मशहूर यूट्यूबर और स्नेक एक्सपर्ट अर्स्लान वालेव ने अपनी शादी के टूट जाने से अपसेट थे। इस लिए अर्स्लान वालेव ने ने सुसाइड करने की ठानी। सुसासइड के लिए उनहोंने अपने पालतू सांप ब्लैक मांबा से खुद को कटवाया।

बता दें कि ब्लैक मांबा सांप के काटने के बाद इंसान का बचना मुश्किल होता है। अर्स्लान वालेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें- इस सुल्तान के पास है निजी "सोने का प्लेन", इतना अकूत पैसा कि आप सोच भी नहीं सकते

सांप से कटवाने के बाद वह एक कुर्सी पर आकर बैठ गए जिसके सामने कैमरा रखा हुआ था। सेंट पीटर्सबर्ग के रहने वाले 31 वर्षीय विडियो ब्लॉगर वालेव ने दर्शकों से गुजारिश की कि वे उनकी पूर्व-पत्नी को कॉल करें।

इसके बाद वह अपनी पत्नी के लिए मेसेज छोड़ते हुए कहते हैं कि मेरी पत्नी तक यह संदेश पहुंचा देना कि मैं उसे बहुत प्यार करता था। 

वीडियो में कहा, बस कुछ वक्त आपके साथ हूं

इस लाइव स्ट्रीमिंग में सांप के काटने और मौत की रिकॉर्डिंग नहीं है। हालांकि उन्होंने अपने हाथ पर सांप के काटने का निशान जरूर दिखाया। वालेव दरअसल सांप से खुद को कटवाने के बाद कुर्सी पर आकर बैठे थे।

7 मिनट के इस विडियो में वह बहुत परेशान और निराश नजर आ रहे थे। वह कहते हैं- अब यह करने का वक्त आ गया है। इसके बाद बाद कैमरे के सामने से हट जाते हैं। इस बीच उनकी 'आउच' की आवाज आती है, जो कि सांप के काटने के कारण आई होगी।

यह भी पढ़ें- OMG: ये कपल इंसानी गोश्त का बनाता था अचार, अब तक इतने लोगों को बनाया शिकार

इसके थोड़ी देर बाद वह फिर आकर कुर्सी पर बैठते हैं और दर्शकों से मुखातिब होते हुए कहते हैं- मैं मरता हूं तो मर जाऊं। मैं बस कुछ वक्त के लिए आपके साथ रहूंगा।

इसके बाद वह अपनी अंगुली पर सांप के काटने का निशान दिखाते हुए दर्शकों से अलविदा लेते हुए कहते हैं- यकीन नहीं होता कि यह मेरे साथ हो रहा है। विडियो के आखिर में उठकर वह बाथरूम की तरफ चले जाते हैं। इसके बाद उनकी मौत हो जाती है।

पिटाई के कारण पत्नी ने छोड़ा था

वालेव के दोस्तों ने बताया कि उन्होंने बीती 4 अगस्त को अपनी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की थी। इससे उनकी पत्नी के सिर में गहरी चोट भी आई थी।

अभी पिछले हफ्ते उन्होंने सबके सामने अपनी पत्नी से माफी भी मांग ली थी लेकिन उनकी पत्नी ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। उनसे रिश्ता तोड़ने के बाद वह नये रिलेशन में जा चुकी थीं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arslan valeev snake expert commits live stream suicide

-Tags:#Arslan Valeev#YouTube#Russia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo