Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

इस शहर में बंदूक की नोक पर हो रही है 'टमाटर' की निगरानी, जानिए क्या है वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 24 2017 6:19PM IST
इस शहर में बंदूक की नोक पर हो रही है 'टमाटर' की निगरानी, जानिए क्या है वजह

देशभर में टमाटर के दाम में बेतहाशा वृद्धि से लोग परेशान हैं। हालात यहां तक पहुंच गई है कि अब लोगों के थाली से टमाटर गायब होने लगी है। 

लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर से टमाटर की सुरक्षा को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की सब्जी मंडी में टमाटर की सुरक्षा 24 घंटे सुरक्षा गार्ड के जरिए की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें:- आश्चर्यजनक! पंजाब में मिली 26 लाख साल पुरानी खोपड़ी

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, इंदौर की सब्जी मंडी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बंदूक की नोक पर टमाटर की निगरानी की जा रही है। 

आपको बता दें कि टमाटर की सुरक्षा के लिए गार्ड की व्यवस्था व्यापारियों और किसानों के अनुरोध पर मंडी समिति ने की है। 

इसे भी पढ़ें:- ओडिशा: खतरे में मासूमों की जिंदगी, जुड़े हुए हैं इन जुड़वा बच्चों के सिर

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुंबई में एक सब्जी मंडी की दुकान से 300 किलो टमाटर के चोरी होने के बाद सब्जीवालों ने टमाटर की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arms guard tomatoes at indore vegetable market in madhya pradesh

-Tags:#Madhya Pradesh#Indore#Tomato Protection

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo