Top

एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ महिला गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 28 2017 3:46PM IST
एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ महिला गिरफ्तार

पुणे में पुलिस ने गुरुवार को एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से पुलिस को एक नोटों से भरा बैग मिला है। नोटों का मूल्य करीब एक करोड़ बताया जा रहा है। 

महिला पुणे के फर्गुसन कॉलेज के पास बार-बार चक्कर लगा रही थी, इसे देखकर वहां मौजूद लोगों को इस पर शक हुआ, इसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ करती है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है। पुलिस नोटों से भरे इस बैग को देखकर हैरान रह जाती है। बाद में पुलिस महिला को आगे की पूछताछ के लिए गिरफ्तार करके पुलिस स्टेशन ले आई।

इसे भी पढ़ें :-बड़ी कामयाबी! वैज्ञानिकों ने खोजे 7 लाख साल पुराने तीन मेंढक

पूछताछ में महिला ने अपना नाम गीता शाह बताया साथ ही उसने बताया की वो यादवाड़ा की रहने वाली है। गीता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ नोटों को बदलने के लिए एफसी रोड गई थी। 

इसे भी पढ़ें : पार्किंग में खड़ी कारों का शीशा तोड़कर, कोई लिख जाता है ये सब

दक्कन पुलिस स्टेशन के अधिकारी अजय कदम ने बताया कि हम बार-बार महिला से पूछताछ  कर रहें हैं और उससे इन नोटों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उम्र अधिक होने की वजह से वो ज्यादा जानकारी देने में सहज महसूस नहीं कर पा रही है। हमने इस बात की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दे दी है। फिलहाल हमने इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
an old woman arrested with old notes of 1 crore

-Tags:#Old Note#Geeta Shah#Old Age Woman#Pune Crime News#Demonetisation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo