Breaking News
Top

मरीज के शरीर से कोक की बोतल, सेब, टॉर्च और गुप्तांग से निकली ये खतरनाक चीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 23 2017 4:33PM IST
मरीज के शरीर से कोक की बोतल, सेब, टॉर्च और गुप्तांग से निकली ये खतरनाक चीज

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक सर्जन ने अनोखा खुलासा किया है। उनका दावा है कि उन्होंने मरीजों के शरीर के अंदर अजीबो-गरीब चीजें पाई हैं। इलाज के दौरान उन्होंने उन्हें निकाला भी है, जिसमें 1.25 लीटर कोल्डड्रिंक की बोतल, फल, टॉर्च और डियो की कैन शामिल जैसी चीजें शामिल हैं।

सर्जन ने इस बारे में ‘माई बॉडी प्लस सूल’ से बातचीत की। उन्होंने कहा कि ये सब सामान लोगों के शरीर के उस हिस्से से निकला है, जहां इन्हें बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी ने इन बड़ी Actress की पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, कही ये बड़ी बात-मचा बवाल

यह पूछे जाने पर कि ये चीजें वहां आईं कैसे? उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरे पास एक मरीज आया था, जिसके अंदर 1.25 लीटर की कोका कोला की बोतल थी। बोतल खाली कर उसने उसमें गर्म पानी भरा था। फिर नोजल के पास कंडोम लपेटा था।

एक अन्य मरीज का जिक्र करते हुए वह बोले, “मेरे पास एक शख्स आया था। जिसके अंदर एक नहीं बल्कि दो सेब थे। सर्जन के दावे के बाद कई लोगों ने कहा कि हो सकता है दुघर्टनावश लोग उन चीजों पर बैठ गए हों, जिसके कारण वे उनकी शरीर के अंदर चली गई हों।

इसे भी पढ़ें: अगले साल मार्च में रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावती', 40 फीचर फिल्में भी हैं कतार में

शरीर के अंदर से इन चीजों के निकलने पर ज्यादातर लोगों ने आशंका जताते हुए कहा कि हो सकता है कि मरीज गलती से उन चीजों पर बैठ गए होंगे।

मगर सर्जन ने बताया कि शरीर में इन चीजों के पाए जाने से पता लगता है कि उन्हें अंदर डालने के लिए प्रयास किया गया होगा। यह किसी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ajab gazab surgeon found these weird things inside patients

-Tags:#Weird News#Coca Cola#Flash Light#surgeon
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo