Breaking News
Top

107 बीवियों का अकेला पति, पैदा कर चुका है 185 बच्चे, अब जिद है 108वीं बीवी की

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 3:21PM IST
107 बीवियों का अकेला पति, पैदा कर चुका है 185 बच्चे, अब जिद है 108वीं बीवी की

आमतौर पर एक इंसान एक ही शादी करता है। बहुत कम केस ऐसे मिलते है जब लोग ज्यादा शादियां करते है। एक नजरिये से देखा जाये तो शादी की सही उम्र 20-30 वर्ष के बीच की होती है। 

लेकिन नाजिरिया में एक शख्स की उम्र 92 साल है, 107 पत्नियां, 185 बच्चे लेकिन ये शख्स 107 पत्नियां होने के बाद भी और शादियां करने की चाहत रखाता है। मोहम्मद बेल्लो अबुबकर का कहना है कि अभी तक मैं मरा नहीं हूं, पूरी तरह से जिंदा हूं और शादी करना जारी रखूंगा। अबू बकर नाइजीरिया के विवादित शख्स हैं। 

अबू बकर की कुछ इस्लामी अधिकारियों से शादी के मामले में नोकझोंक भी हो चुकी है। अबू बकर एक मौलवी हैं और यह शादी करना खुदा का हुक्म मानते हैं। 

बता दें कि अबुबकर ने कहा कि कुछ समय पहले मीडिया में खबर चलाई गई थी, कि बीमारी के चलते 185 बच्चों के साथ रहने वाला व्यक्ति की मौत हो गई।

इस खबर को पब्लिश होने के बाद अबू बकर ने पत्रकारों से बता करते हुए कहा कि में पूरी तरह से सेहतमंद हैं मुझे कोई परेशानी नहीं है। जिन लोगों ने मेरी मौत की झूठी खबर फैलाई है वे लोग मुझसे जलते हैं। 

जिसके बाद अबुबकर ने कहा में जो कर रहा हूं उसका हुक्म मुझे खुदा ने दिया है। में जब तक जीवित हूं इस कार्य को अंत तक करता रहुंगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
age 92 years 107 wives 185 children but another marriage

-Tags:#Nazriya#Ajab Gazab News#Mohamed Belo Abu Bakar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo