Breaking News
Top

उत्तर प्रदेश: 73 साल के बुजुर्ग ने पत्नी से मांगा तलाक, बताई ये वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 4:17PM IST
उत्तर प्रदेश: 73 साल के बुजुर्ग ने पत्नी से मांगा तलाक, बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तलाक को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 73 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी 65 साल की पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में गुहार लगाई है।

बुजुर्ग का कहना है कि पत्नी उसका ख्याल नहीं रखती है। कोर्ट में अर्जी देने वाले बुजुर्ग का कहना है कि उसकी पत्नी अपने पोते और पोतियों में ही लगी रहती है। जिस वजह से वह उसके खाने-पीने का भी ध्यान नही रहती है। 

इसे भी पढ़ें: अद्भुत: आबादी के नाम पर यहां बचा है सिर्फ एक इंसान

 

आपको बता दें कि तलाक के लिए अर्जी लगाने वाले बुजुर्ग मुरादनगर में रहते हैं। ये एफसीआई यानि फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में मैनेजर के पोस्ट से 23 साल पहले रिटायर हुए थे। इनके दो बेटे और एक बेटी है, तीनों की शादी हो चुकी है। 

बुजुर्ग का कहना है कि उसने अपने बेटे को अपने पैसे से बिजनेस शुरू करवाया लेकिन अब कोई उसकी देखभाल नहीं करता है। घर के एक कमरे में अकेले पड़े रहते हैं। अर्जी में बुजुर्ग ने कहा कि उसकी पत्नी पोते-पोतियों में लगी रहती है। वह उसके कमरे में आती भी नहीं है। 

जिससे उसका दिन काटना मुश्किल हो जाता है। इस बुजुर्ग ने बताया कि सुबह कोई चाय तक नहीं देता ऐसे में परिवार के साथ रहना मुश्किल हो गया है। बुजुर्ग का कहना है कि उसने अपनी संपत्ति का अधिकांश हिस्सा पत्नी के नाम कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: अपनी अदाओं का दिवाना बनाकर लड़कों को बर्बाद कर रही है ये लड़की

इसके बाद भी पत्नी बात तक करने के लिए तैयार नहीं है। तंग आकर बुजुर्ग अपने वकील के द्वारा कोर्ट में अर्जी दाखिल किया है। जिसमे अपनी पत्नी के नाम की पूरी संपत्ति वापस अपने नाम करने की गुहार लगाई है। 

इधर बुजुर्ग की पत्नी का कहना है कि उसके पति की दिमागी हालत ठीक नहीं है। पत्नी का कहना है कि वह पोते-पोतियों को खिलाती रहती है। लेकिन उसके पति चाहते हैं कि वह हमेशा उसी के कमरे में रहें जो कि संभव नहीं है ।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
73 year old man demands divorce from his 65 year old wife

-Tags:#Uttar Pradesh#Muradnagar#Divorce#Elderly#73 years
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo