Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

तांत्रिक की सनकः तांत्रिक विद्या सीखने के लिए बच्ची के शरीर में चुभोता था सुइयां, बच्ची की मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 29 2017 1:07PM IST
तांत्रिक की सनकः तांत्रिक विद्या सीखने के लिए बच्ची के शरीर में चुभोता था सुइयां, बच्ची की मौत

पश्चिम बंगाल के बांकुरा से अंधविश्वास का अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी ही 3 साल की बच्ची की जिंदगी खतरे में डाल दी। 

बच्ची की मां पूर्व होमगार्ड जवान 50 वर्षीय सनातर ठाकुर के यहां नौकरानी का काम करती थीं। होमगार्ड जवान तंत्र विद्या और काला जादू सीखने का काम किया करता था। 
 
 
mirror.co.uk के मुताबिक, कुछ दिन बाद तांत्रिक ने नौकरानी के 3 साल की मासूम बच्ची का तांत्रिक क्रिया में उपयोग करने लगा। तांत्रिक सनातन ठाकुर मासूम बच्ची की सिर में पिन भी चुभोता था। 
 
आपको बता दें कि 15 जुलाई को जब बच्ची की तबियत काफी खराब हो गई तो बच्ची की मां ने उसे अस्पताल ले गई, जिसके बाद इस दर्दनाक कुकर्म का खुलासा हुआ। 
 
डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के शरीर में काफी अंदरूनी चोटें भी आई है, उसके प्राइवेट पार्ट में भी जख्मों के निशान मिले हैं। बताया कि बच्ची के शरीर में 7 सुइयां घुसाई गई थीं। 
 
 
बता दें कि डॉक्टरों की टीम ने मासूम बच्ची के शरीर से 7 सुइयां तो निकाल ली, लेकिन 3 वर्षीय मासूम बच्ची अपनी जिंदगी की जंग हार गई। 
 
गौरतलब है कि इस दर्दनाक मसले के सामने आने के बाद बांकुरा पुलिस ने आरोपी पूर्व होमागार्ड जवान सनातन ठाकुर पर केस दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
3 year old girl 7 pins stuck inside

-Tags:#Tantric#Mechanism#Needle Piercing in the body of the Child
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo