Breaking News
Top

यूपी CM हेल्पलाइन: आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न होने पर लड़की ने खाया खाया जहर, हालत गंभीर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 5:03PM IST
यूपी CM हेल्पलाइन: आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न होने पर लड़की ने खाया खाया जहर, हालत गंभीर

महिला दिवस के दूसरे दिन हुई सीएम हेल्पलाइन में महिला कर्मचारियों के साथ बदसलूकी का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। प्रताड़ित महिला कर्मचारियों को इस मामले पर कोई सख्त कार्यवाही न होने पर हताश होकर एक महिला कर्मचारी ने जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की, फिलहाल पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 
आपको बता दें कि महिला कर्मचारियों को तीन-चार महीने से उन्हें वेतन नहीं मिला था जिसके बाद कर्मचारियों ने कई बार मांग भी उठाई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला कर्मचारियों का ये आरोप हैं की हेल्पलाइन के कार्यालय की कुछ महिला कर्मचारियों को एक कमरे में बंधक बनाकर इस्तीफा देने पर मजबूर किया गया। वहीं उनके साथ काम के दौरान महिला कर्मचारियों का नम्बर निकाल कर अश्लील बातें की जाती है वेतन के नाम पर धमकी दी जाती है।

गौरतलब है कि कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि उन्होंने दो दिन पहले विभूतिखंड इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार राय से मामले की शिकायत की थी लेकिन उलटा उन्हें धमकाया गया कि जेल में बंद कर देंगे तो तुम्हारा भविष्य बर्बाद हो जाएगा। वहीं टेलीकॉलरों ने मीडिया के सामने ही पुलिस को गालियां भी दीं थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
torcher telecallers woman eaten poison for justice

-Tags:#National Commission for Women#Lucknow#Yogi Adityanath#CM Helpline#Crime News#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo