Breaking News
Top

सीएम योगी के दौरे से पहले ताजमहल में हिंदूवादी संगठन ने किया शिव चालीसा का पाठ, मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 24 2017 3:52AM IST
सीएम योगी के दौरे से पहले ताजमहल में हिंदूवादी संगठन ने किया शिव चालीसा का पाठ, मचा हड़कंप

दुनिया के सात अजूबों में शुमार ताजमहल को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ताजमहल दौरे से पहले हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल में सोमवार को शिव चालीसा का पाठ किया।

जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो गाया है। हालांकि सीआईएसएफ जवानों ने इन कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। बाद में लिखित माफीनामा देने पर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- राजस्थान: अध्यादेश पर झुकी वसुंधरा सरकार, विवादित बिल पर पुनर्विचार करने को कहा

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 26 अक्तूबर को आगरा जा रहे हैं। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक योगी 30 मिनट तक ताजमहल में रहेंगे। वहीं योगी के इस दौरे को लेकर कई लोग विरोध कर रहे हैं। 

बताते चले कि सीएम दौरे से पहले ही सोमवार को अलीगढ़ और हाथरस से कई हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ताजमहल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि ये कार्यकर्ता अपने साथ शिव चालीसा लेकर आए थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ और हाथरस से आए हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने लगभग डेड़ बजे के करीब वीडियो प्लेटफॉर्म पर जोर-जोर से शिव चालीसा का पाठ शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- फर्जी स्टाम्प पेपर घोटाला: अब्दुल करीम तेलगी अस्पताल में भर्ती, हालत बेहद नाजुक

वहां पर मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने वीडियो प्लेटफॉर्म पर जोर-जोर से शिव चालीसा का पाठ करते देखा तो हिरासत में ले लिया। बाद में लिखित माफीनामा देने पर छोड़ दिया।

हाथरस के राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के दीपक शर्मा ने बताया कि वे लोग सोमवार को तेजोमहालय पर शिव चालीसा का पाठ करने आए थे। क्योकि सोमवार को शिव की पूजा की जाती है। इसलिए 'तेजोमहालय' में शिव चालीसा का पाठ किया। 

लेकिन इसे रुकवा दिया गया, जो गलत है। वहीं, हिंदू युवा वाहिनी अलीगढ़ के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने कहा कि तेजोमहालय में पूजा करने से रोका जा रहा है, जो सही नहीं है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
taj mahal yogi adityanath hindu yuva vahini shiva chalisa

-Tags:#Uttar Pradesh#Cm Yogi Adityanath#Taj Mahal Case#Agra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo