Top

स्कूल में जींस पहनकर पहुंचा छात्र, तो टीचर ने कैंची से काट डालीं जांघें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 2:43PM IST
स्कूल में जींस पहनकर पहुंचा छात्र, तो टीचर ने कैंची से काट डालीं जांघें

कानपुर देहात के सिकंदरा इलाके में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां परीक्षा में तय यूनिफॉर्म की जगह जींस पहनकर आना एक छात्र को भारी पड़ गया। 

स्कूल मैनेजर ने परीक्षा भवन में कैंची से छात्र की जींस काट दी। जिससे उसकी जांघ में भी गहरे घाव हो गए। जब खून से लथपथ स्टूडेंट अपने घर पहुंचा तो परिजन हैरान रह गए। परिजनों ने सिकंदरा थाने में घटना की शिकायत की है।  

यह भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस: अब रयान मालिकों पर भी गिरेगी गाज, जल्द हिरासत में ले सकती है सीबीआई

क्या है मामला

सिकंदरा कस्बे में रहने वाला यह 17 वर्षीय छात्र अंबेडकर इंटर कॉलेज में 11वीं का स्टूडेंट है। छात्र के गुरुवार से छमाही एग्जाम थे। जिसमें वह यूनिफॉर्म की जगह जींस पहनकर स्कूल पहुंचा। 
 
स्कूल मैनेजर महेंद्र कटियार ने जब छात्र को जींस में देखा तो वो भड़क गए। स्कूल मौनेजर पर आरोप है कि उन्होंने छात्र को अपने ऑफिस में बुलाया और पीटने के बाद कैंची से उसकी जींस काट दी। 

जींस काटने के दौरान छात्र की दोनों जांघों में गहरे घाव हो गए। इसके बाद मैनेजर ने छात्र को धमकी दी कि किसी से शिकायत करने पर छात्र को स्कूल से निकाल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- स्कूल में टीचर ने किया रेप, स्टूडेंट को मिला 320 करोड़ रुपए का मुआवजा

बाद में चपरासी को बुलाकर छात्र को घर भेज दिया गया। छात्र के घर पहुंचते ही परिजन उसे देखकर हैरान रह गए और उसे इलाज के लिए सिकंदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। 

पुलिस के अनुसार, सिकंदरा थाने में आरोपी मैनेजर महेंद्र कटियार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिख ली गई है। पुलिस आरोपी पर सख्त कार्रवाई करेगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kanpur teacher cuts off students leg on wearing jeans in school

-Tags:#Kanpur#Jeans#Crime News#School
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo