Breaking News
Top

कानपुर: मां बनी प्यार में रोड़ा, तो इश्क में अंधी बेटी ने मां का किया ऐसा हश्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 20 2017 1:03PM IST
कानपुर: मां बनी प्यार में रोड़ा, तो इश्क में अंधी बेटी ने मां का किया ऐसा हश्र

कानपुर में प्यार में अंधी एक बेटी ने प्यार के बीच रोड़ा बन रही मां की हत्या कर उसे अपने रास्ते से हटा दिया। आरोपी युवती ने छोटी दिवाली की रात चुपके से प्रेमी को अपने घर बुलाया और मां का तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

अगले दिन सुबह बड़ी चालाकी से युवती ने मां का अतिम संस्कार करना चाहा लेकिन इलाके के लोगों ने पुलिस बुला ली और तब जाकर वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की तो लड़की और उसके प्रेमी की करतूत सामने आ गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इसे भी पढ़ें- नहीं जानते तो जान लीजिए भारतीय कानून में इन मौकों पर मर्डर करने पर नहीं होगी सजा

क्या है मामला

मामला चकेरी के हरजिंदर नगर का है। जहां रहने वाले उमाशंकर साहू की मौत सालों पहले हो चुकी है। पति की मौत के बाद महिला अपनी बेटी के साथ इलाके में ही परचून की दुकान चलाती थी।

बुधवार रात महिला छत पर सोई थी, अगले दिन बेटी ज्योति ने इलाके के लोगों को व मामा को फोन करके मां के निधन की जानकारी दी। सभी के इकट्ठा होने के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर के सामने लगे CCTV की फुटेज की जांच की ते मामले का खुलासा हुआ।

इसे भी पढ़ें- यही हैं रागिनी डांसर हर्षिता की वो 5 कहानियां, जिनके चलते उसे सरेआम भून दिया गया

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। युवती ने पुलिस को बताया कि केडीए कॉलोनी में रहने वाले मोइन अली के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया।  

पुलिस के मुताबिक, मृतका के भाई मनोज की तहरीर पर आरोपी युवती और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kanpur daughter murderd her mother with her lover

-Tags:#Kanpur#Murder#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo