Breaking News
Top

शारीरिक संबंध नहीं बना सका ससुर, तो बहू का कर दिया ऐसा हाल!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 1:04PM IST
शारीरिक संबंध नहीं बना सका ससुर, तो बहू का कर दिया ऐसा हाल!

उत्तर प्रदेश से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जौनपुर की दीवानी न्यायालय में एक महिला अर्जी दाखिल कर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका ससुर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, जब उसने विरोध किया तो ससुर ने उस पर तेजाब फेंक दिया। 

इसे भी पढ़ें- अधेड़ ने किया रेप का प्रयास, शौच के लिए जा रही महिला ने काट दिया गुप्तांग

क्या है मामला

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद निवासी महिला का विवाह 26 अप्रैल 2016 को हुआ था। महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उसके ससुर पर गंदी नजर थी, वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। जब महिला ने इसका विरोध तो ससुर उसके साथ मारपीट करने लगा, तब महिला ने तंग पुलिस में शिकायत दी। थाने में उसके आरोपी ससुर के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व गाली गलौज करने का मामला दर्ज है। 

कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच की जा रही, लेकिन इसी बीच ससुर ने 12 अक्टूबर की रात कमरे में सो रही बहू पर खिड़की से तेजाब फेंक दिया, जिससे चादर और महिला के कपड़े जल गए। महिला का कहना है कि ससुर ने धमकी दी है कि अगली बार अधिक प्रभाव वाला तेजाब फेंककर जला देगा। 

इसे भी पढ़ें- दोबारा आबरू लुटने की धमकी से डरी गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस मामले को लेकर एसपी केके सिंह का कहना है कि मामला अभी उनके जानकारी में नहीं है, महिला जैसी ही इस मामले को लेकर तहरीर देगी तो उसपर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jaunpur daughter in law accused father in law acid attack

-Tags:#Jaunpur#Rape#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo