Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

ग्रेटर नोएडा: बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता समेत 3 लोगों को गोलियों से भूना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 6:33PM IST
ग्रेटर नोएडा: बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता समेत 3 लोगों को गोलियों से भूना

ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को बीजेपी नेता शिव कुमार यादव समेत तीन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

वारदात बिसरख थाना क्षेत्र के तिगाड़ी गांव के पास हुई। यहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता शिव कुमार की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी।

नेता पर अचानक हुए इस हमले के बाद उनका सुरक्षा गार्ड मौके से भागने लगे लेकिन बदमाशों ने उन्हें भी गोलियों से भून डाला।

घटना की सूचना पर स्थानीय लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए। जिसके बाद लोगों ने हत्या के विरोध में हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है।

पुलिस का कहना है कि हमें शक है कि चुनावी रंजिश के चलते नेता की हत्या हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामले को लेकर कुछ कहा जा सकता है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
greater noida bjp leader shiva kumar and his security guard shot dead by bike borne assailants

-Tags:#Greater Noida#BJP#BJP Leader#Murder#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo