Top

सीएम योगी का वादा, यूपी में निकाय चुनाव के बाद बहेगी 'विकास की गंगा'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 9:47AM IST
सीएम योगी का वादा, यूपी में निकाय चुनाव के बाद बहेगी 'विकास की गंगा'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ​जीते तो राज्य में 'विकास की गंगा' बहेगी। 

योगी ने चुनावी सभा में केंद्र और राज्य सरकार की उप​लब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव के बाद भाजपा के मेयर, पालिकाध्यक्ष और चेयरमैन बनेंगे तो प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी।

ये भी पढ़ें - शशि थरूर के विवादित कमेंट पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने दिया कूल जवाब

उन्होंने कहा कि हमने सरकार गठन के साथ ही विकास का रास्ता तैयार करने का स्वप्न देखा था। सरकार नगर निगम, पालिका तथा पंचायत को विकास के लिए जो पैसा भेजेगी, उसका सदुपयोग तभी संभव है जब हमारे ही जनप्रतिनिधि निकायों में हो। प्रदेश के शहरों के जो भी प्रमुख उत्पाद हैं, उनकी मार्केटिंग सरकार करेगी।

सीएम ने कहा कि निकाय चुनाव सामान्य रूप से स्थानीय चुनाव होते हैं। सरकार और राजनीतिक दलों को हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन हमने महसूस किया कि केंद्र और प्रदेश की योजनाओं को जनता के स्तर तक लागू किया जाए। 

ये भी पढ़ें - मंत्री का सड़क किनारे पेशाब करते वीडियो हुआ वायरल, मीडिया के सामने दी सफाई

सपा-बसपा ने 'नगरीय' को 'नारकीय' बना दिया था, लेकिन आज प्रदेश में दंगे नहीं हो रहे हैं, अपराधी भाग रहे हैं और देश-दुनिया के उद्योगपति आ रहे हैं।

गोरखपुर की चुनावी सभा में योगी ने कहा कि भाजपा ने इस चुनाव में हर तबके और वर्ग के लोगों को मैदान में उतारा है, ताकि नगर निकाय में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो। सपा और बसपा ने कोई ठोस कार्य नहीं किया, जिससे विकास कार्य बाधित हुए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ganga of development will be held in uttar pradesh if bjp candidate wins said cm yogi

-Tags:#Uttar Pradesh#Nagar Nikay Chunav 2017#CM Yogi#Yogi Aditya Nath
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo