Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

देवर ने बनाई भाभी की डर्टी पिक्चर, ऐसे कर रहा है ब्लैकमेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 11:56AM IST
देवर ने बनाई भाभी की डर्टी पिक्चर, ऐसे कर रहा है ब्लैकमेल

आगरा में एक देवर द्वारा अपनी भाभी की अश्लील फोटो ले धमकाने का मामला सामने आया है। जहां हरीपर्वत के खटीकपाड़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती का आरोप है कि उसके देवर ने उसे नशीली पदार्थ खिला अश्लील तस्वीर खींची और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

यह भी पढ़ें-हुस्न के जाल में फंसाकर यह महिला करती थी मर्दों का बलात्कार, इतनों को बना चुकी है शिकार

पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता ने पति के साथ शुक्रवार को एसपी सिटी कार्यालय पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह शिकायत करने गई तो चौकी से उसे फटकार लगाकर भगा दिया गया।

पीड़ित महिला के अनुसार, होली पर रिश्ते के देवर ने मुझे नशीला पदार्थ खिला दिया और गलत फोटो खींच ली। जिसके बाद अब वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। जब महिला ने यह बात पति को बताई तो दोनों ने हरीपर्वत थाने में जाकर शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 

यह भी पढ़ें- VIDEO: घर के बाहर सो रही महिला से गैंगरेप, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी

पीड़िता के पति का कहना है कि युवक द्वारा फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। जब मैने विरोध किया तो उसने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। थाने पर हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जब हम एसपी कार्यालय पहुंचे तो वहां एसपी सिटी बैठे नहीं थे, इसलिए कार्यालय में शिकायत दे दी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
agra brother in law click dirty picture and blackmail sister in law

-Tags:#Agra#Blackmail#Crime News#Viral Video

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo