Breaking News
Top

उत्तर प्रदेश: 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 26 2017 4:54AM IST
उत्तर प्रदेश: 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बुधवार को प्रदेश के 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। अभिषेक प्रकाश को गृह विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है तो अपर्णा यू की जल विद्युत उत्पादन निगम के साथ ऊर्जा विभाग के सचिव पद की जिम्मेदारी भी दी गई है।

देर शाम जारी मुख्य सचिव ने उन्नाव, बदायूं और इलाहाबाद के डीएम को हटाने का आदेश ​जारी किया। साथ ही की ओर से जारी इस सूची में सुहास एलवाई को इलाहाबाद के नए डीएम के रूप में तैनाती दी गई है।

रवि कुमार एनजी को उन्नाव का जिलाधिकारी बनाया गया है। वहीं बदायूं में ​डीएम की जिम्मेदारी दिनेश कुमार को सौंपी गई है। संजय कुमार को राजस्व विभाग का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है। नई सूची के मुताबिक कुंभ मेला के मेलाधिकारी की जिम्मेदारी विवेक को दी गई है।

सीताराम यादव को एडिशनल आईजी, स्टाम्प बनाया गया है। मेरठ विकास प्राधिकारी के वीसी के रूप में साहब सिंह के नाम पर मुहर लगाई गर्इ् है। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम का एमडी पवन कुमार को बनाया गया है।

गृह विभाग के विशेष सचिव की जिम्मेदारी अभिषेक प्रकाश को दी गई है। अपर्णा यू को जल विद्युत उत्पादन निगम के एमडी के अलावा ऊर्जा सचिव का अतिरिक्त चार्ज होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
12 indian administrative aervice officers transferred in uttar pradesh

-Tags:#Uttar Pradesh#Cm Yogi Adityanath#12 Ias Officers Transfer
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo