Breaking News
Top

शर्मनाक! महिला ने प्रेमी की हत्या कर, फ्रिज में रखा शव

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 3:49PM IST
शर्मनाक! महिला ने प्रेमी की हत्या कर, फ्रिज में रखा शव

यूपी के सहारपुर से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर शहरवालों के साथ-साथ पुलिस के भी होश गए। जानकारी के अनुसार पहले महिला ने प्रेमी को घर बुलाया, इसके बाद उसकी हत्या कर शव को दो दिन तक फ्रिज में रखा। बाद में फ्रिज को कबाड़ी को बेच लाश को ठिकाने लगा दिया।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले आशीष नाम के जिस युवक के साथ सीमा के संबंध बताए जा रहे हैं वह दो बच्चों की मां है।

यह भी पढ़ें- मां मांग रही है अपने बेटे की मौत की भीख 

6 महीने से सीमा अपने पति से अलग रही थी जिसके बाद उसका आशीष से मिलना जुलना बढ़ गया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बताए जा रहे है। परिजनों को सीमा का आशीष से मिलना अच्छा नहीं लगता था, सीमा के भाई ने आशीष से उसकी बहन से विवाह की बात कही। 26 सितंबर की रात जब आशीष सीमा से मिलने उसके घर आया तो वहां मांगा पहले से मौजूद था।

आशीष और मांगा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके चलते सीमा और उसके भाई मांगा ने उसकी हत्या कर दी और बड़ी चालाकी से लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

यह भी पढ़ें- देश के इन तीन राज्यों की महिलाएं हैं सबसे कमजोर, पढ़ें चौंकाने वाली सच्चाई

कुतुबशेर पुलिस ने बताया कि दोनों ने बड़ी चालाकी से लाश को ठिकाने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब न हो सके। पुलिस ने सीमा और उसके भाई समेत लाश ठिकाने लगाने में उसकी मदद करने वाले आरोपियों शिवकुमार और भोला को गिरफ्तार कर लिया है। 

मां ने दी हत्या की जानकारी

पुलिस के मुताबिक इंदिरा कॉलोनी में रहने वाली महिला बसंती देवी ने थाने पहुंचकर जानकारी दी की उसके बेटे आशीष की हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर फेंक दी गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman killed her boy friend and put his dead body in refrigerator

-Tags:#Uttar Pradesh#Saharanpur#Murder#Crime
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo