Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से लड़की को अगवा कर चलती कार में किया गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 8:27PM IST
गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से लड़की को अगवा कर चलती कार में किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में नोएडा के गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास से कार सवार दो व्यक्तियों ने बीपीओ में काम करने वाली युवती का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया। 

पीड़िता को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए। सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है और वह एक बीपीओ में काम करती है। 

शुक्रवार शाम करीब सात बजे वह गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी। तभी स्कार्पियो कार में सवार दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा। वह जैसे ही रास्ता बताने लगी। 

कार में पीछे बैठे एक आरोपी ने युवती को कार में जबरन खींच लिया। उन्होंने कहा कि दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गए। 

दोनों ने उसके साथ कार में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। अभिनंदन ने बताया कि युवती के विरोध करने पर दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की। 

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। युवती ने दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दी। दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आई।

घटना ने निर्भया कांड की याद ताजा की

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हुई इस घटना ने दिसंबर 2012 में हुए निर्भया कांड की याद ताजा कर दी है। उस वक्त चलती बस में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। निर्भया कांड के खिलाफ पूरे देश में लोगों ने अपनी आवाज बुलंद की थी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman allegedly gang raped in a moving vehicle in noida sector 39

-Tags:#Gangrape#Golf Course Metro Station
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo