Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

मेरठ: पड़ोसन को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा भारी, चली गोली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 6:00PM IST
मेरठ: पड़ोसन को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा भारी, चली गोली

एक युवक को फेसबुक पर युवती को कमेंट करना इतना भारी पड़ा कि उसकी जान जाते-जाते बची। जी हां मामला मेरठ का है जहां फेसबुक पर युवती को कमेंट करने पर लड़की के गुस्साए पिता ने रोहित नामक आरोपी युवक के घर पर धावा बोल दिया और जमकर पथराव और फायरिंग की।

फायरिंग में रोहित के भाई को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया, जिसे पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात की गई है। 

यह भी पढ़ें- बदला लेने के लिए की ऐसी हरकत, लड़की किसी को मुह दिखने लायक नहीं रही

क्या है मामला

मेरठ के भावनपुर थाने के भोपाल विहार में राम किशोर का परिवार रहता है। जो की पेशे से व्यापारी हैं। राम किशोर के बेटे रोहित ने पड़ोस में ही रहने वाली युवती को पहले फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी और बाद में 25 सितंबर को उसकी प्रोफाइल पर सार्वजनिक कमेंट कर दिया।

कमेंट को लेकर लड़की के पिता ने विरोध किया तो मामला दोनों परिवारों के बीच पहुंचा। जिसके बाद दोनों परिवारों ने अपने बच्चों को आपस में समझा दिया और रोहित के पिता ने उसे मेरठ से बाहर भेज दिया लेकिन दोनों परिवारों के बीच गतिरोध चलता रहा। 

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के साथ अन्तरंग संबंधों को फेसबुक पर किया लाइव, लोग देखकर रह गए हैरान

रोहित के पिता का आरोप है कि लड़की के घर के कुछ लोग उनके घर पर आए और पथराव और तोड़फोड़ कर फायरिंग दी। फायरिंग में एक गोली आरोपी रोहित के भाई के पैर में लगी और साथ ही सिर में पत्थर लगने से वह घायल हो गया।

SP देहात राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और 1 हमलावर को भी गिरफ्तार किया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uttar pradesh meerut boy send facebook friend request to girl father shot him

-Tags:#Uttar Pradesh#Meerut#Facebook#Crime
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo