Breaking News
Top

गोरखपुर ट्रेजेडी: 85 मौत के बाद आज आमने-सामने होंगे सीएम योगी-राहुल गांधी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 11:14AM IST
गोरखपुर ट्रेजेडी: 85 मौत के बाद आज आमने-सामने होंगे सीएम योगी-राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर पहुंचकर 'स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान' के शुभारंभ करेंगे। जबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आज गोरखपुर पहुंच कर बीआरडी मेडिकल दौरा करने के बाद ऑक्सिजन की कमी से मारे गए बच्चों के परिवार से मुलाकात करेंगे। 

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. सतेंद्र सिन्हा ने कहा, सीएम अपने एक दिवसीय गोरखपुर दौरे के दौरान 'स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान का शुभारंभ करेंगे। यह अभियान 20 से 25 अगस्त तक हर जिले में चलाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-73 साल के बुजुर्ग ने पत्नी से मांगा तलाक, बताई ये वजह

बता दें कि सीएम योगी करीब 9:30 बजे अधियारीबाग इलाके के रामलीला मैदान में आयोजन स्वच्छता अभियान का शुभारम्भ करेंगे। वहीं राहुल गांधी बाघागाढ़ा, मलवा, बसौली खुर्द, बांसगांव, खुटहन, खजनी और जंगल एकाल गांव जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि राहुल के गोरखपुर के दौरे के दौरान गुलाम नबी आजाद भी मौजूद रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें- गोरखपुरः नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, 34 और बच्चों की मौत

बताते चले कि बीते 19 अगस्त को बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई रुक जाने 36 बच्चों की मौत हो गई थी। राहुल गांधी ने गोरखपुर दौरे के दौरान स्थानिय पुलिस की सुरक्षा लेने से भी मना कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष नहीं चाहते कि बाढ़ राहत और बचाव का काम छोड़ कर पुलिस उनके साथ रहे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
up cm yogi adityanath and rahul gandhi visit to gorakhpur brd medical college

-Tags:#Gorakhpur Tragedy#Gorakhpur#CM Yogi#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo