Breaking News
Top

राजस्थान के बाद फिरोजाबाद में कटी लड़कियों की चोटी, लोग रात में दे रहे हैं पहरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 4 2017 8:47AM IST
राजस्थान के बाद फिरोजाबाद में कटी लड़कियों की चोटी, लोग रात में दे रहे हैं पहरा

चोटी कटने की दहशत राजस्थान से आगरा होते हुए फिरोजाबाद पहुंच गई है। प्रशासन ने जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर बच्चियों की चोटी कटने की घटनाओं की जांच के आदेश दिए हैं।

शिकोहाबाद पुलिस ने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के आमरी गांव में पिंकी 15 वर्ष कल रात करीब 11 बजे सो रही थी तभी उसकी चीख सुनकर परिवार वाले उसके पास पहुंचे।

परिजन के मुताबिक उन्होंने उसकी चोटी कटी पाई। उन्होंने बताया कि जसराना क्षेत्र में हुई ऐसी ही कथित घटना में शिवानी 16 वर्ष की लड़की की मां ने दावा किया कि कल रात किसी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया।

इसे भी पढ़ें: आगरा: चोटी काटने की अफवाह में भीड़ ने एक बुजुर्ग महिला को मार डाला

जब उसने गेट पर जाकर देखा तो वहां कोई नहीं था। इसी बीच, अन्दर से शिवानी के चीखने की आवाज सुनाई दी। महिला ने अन्दर जाकर देखा तो अपनी बच्ची के बाल कटे पाये।

वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने पर वह आमरी गांव गए थे। सूचना तो सही पाई गई लेकिन बच्ची की चोटी कैसे कटी। इस बारे में पक्के तौर पर कोई बात नहीं कही जा सकती।

उन्होंने बताया कि इसकी जांच माधवगंज पुलिस चौकी प्रभारी को सौंपी गयी है। लोगों को समझाया गया है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। बहरहाल, इन घटनाओं से क्षेत्र के लोगों एवं काफी दहशत व्याप्त है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
two girls pinky and shivani choppy peak in firozabad

-Tags:#Choppy Peak#Firozabad#Rajasthan News#Delhi News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo