Breaking News
Top

UP में मोदी लहर, SP के 3 और BSP के 1 MLC ने दिया इस्तीफा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 29 2017 1:18PM IST
UP में मोदी लहर, SP के 3 और BSP के 1 MLC ने दिया इस्तीफा

बिहार में नीतीश ने जिस तरह राजद से महागठबंधन तोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया उसके बाद तो ऐसा लगता है जैसे चारों और मोदी लहर ही चल रही है। 

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लखनऊ दौरे पहुंचते ही समाजवादी पार्टी के तीन और बहुजन समाजवादी पार्टी के एक एमएलसी ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सभी दलबदलू बीजेपी ज्वाइन  कर सकते हैं। इस्तीफ़ा देने वालों में एक मुस्लिम शिया समुदाय के मशहूर नेता बुक्कल नवाब भी हैं। 

सपा के विधायक ने अखिलेश यादव पर आरोप लगते हुए कहा कि अखिलेश ने कभी हमारा हालचाल नहीं लिया, एक साल से हमें परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यहां तक की जुम्मा अलविदा  की दिन भी हम मुसलमानों पर लाठियां बरसाई गईं, इसी बात से दुखी होकर मैं पार्टी से अपना त्यागपत्र दे रहा है।

जबकि सपा के यशवंत सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जी ने चीन की प्रशंसा की इसीलिए वो अपना इस्तीफ़ा दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन की तारीफ कर अब सपा अंतर्राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा उनका इस्तीफा 'योगी जी को समर्पित' है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
three sp mlc resign to join bjp in up

-Tags:#UP News#BJP#Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo