Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

ब्लू व्हेल गेम का कहर जारी, गिफ्ट के लालच में ट्रेन के आगे कूदा 7वीं क्लास का छात्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 2:33PM IST
ब्लू व्हेल गेम का कहर जारी, गिफ्ट के लालच में ट्रेन के आगे कूदा 7वीं क्लास का छात्र

देश में खूनी गेम बना चुका ब्लू व्हेल गेम का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी के शामली जिले में एक 7वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में आत्महत्या कर ली। 

ये भी पढ़ें - ये विधायक घायलों को कंधे पर लादर पहुंचा हॉस्पिटल, वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शामली जिले के कांधला इलाके के एलम गांव का रहने वाला 7वीं क्लास का छात्र निशांत एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। उसके एक दोस्त ने बताया कि निशांत कुछ दिनों से ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था।

उसने गेम की 48 स्टेज पार कर ली थी। वह 49वें स्टेज पर था। इसे पार करने के लिए उसे ट्रेन के सामने कूदना था, जिसके बदले ज्वैलरी मिलने की बात कही गई थी। 

ये भी पढ़ें - बीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियां

इस छात्र ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दी दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और परिजन भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
student jumps front of train becuse of blue whale game in shamli uttar pradesh

-Tags:#Blue Whale Game#Suicide#Shamli#Student#UP Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo