Breaking News
Top

उत्तर प्रदेश: 'वांटेड हनीप्रीत' पता बताने वाले को मिलेगा इतना बड़ा इनाम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:49AM IST
उत्तर प्रदेश: 'वांटेड हनीप्रीत' पता बताने वाले को मिलेगा इतना बड़ा इनाम

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है और शहर में जगह-जगह उसके पोस्टर चस्पा कराये हैं। 

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर शहर के समाजसेवी फकीरेलाल भोजवाल कलेक्ट्रेट में धरने पर भी बैठे। वहीं, दूसरी ओर शहर में हनीप्रीत के 'वांटेड' लिखे पोस्टर भी चस्पा कराये। 

भोजवाल ने बताया कि भले ही राम रहीम की खास शिष्या पर पुलिस ने कोई इनाम ना घोषित किया हो लेकिन उन्होंने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें- ''6 करोड़ श्रद्धालुओं की बहन है हनीप्रीत, उसकी इज्जत से खिलवाड़ न करें''

उन्होंने आरोप लगाया कि राम रहीम और हनीप्रीत ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित किया है, लिहाजा हनीप्रीत की भी गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

शहर में पोस्टर लगवाने के सवाल पर भोजवाल ने कहा कि इसलिए लगवाए गए हैं ताकि लोग उसका चेहरा पहचान सकें। 

नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि लोकतंत्र में कोई भी किसी विषय को लेकर धरने पर बैठ सकता है। भोजवाल द्वारा शहर में हनीप्रीत के पोस्टर चस्पा कराने की सूचना पुलिस को सूचना दे दी गई है। 

बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद से लापता उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां की तलाश में हरियाणा पुलिस जुटी है। 

उसकी तलाश में दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार की पुलिस ने भी छापेमारी की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। माना जा रहा है कि वह नेपाल भाग गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
social activist announces 1 lakh reward for honeypreet information

-Tags:#UP News#Baba Ram Rahim#Honeypreet#Fakirelal Bhojwal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo