Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

सपा की महिला नेता को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 6:17PM IST
सपा की महिला नेता को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी गई है। पंखुड़ी ने खुद ट्विटर पर धमकी देने वाले शख्स की जानकारी शेयर की है।

पंखुड़ी ने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए उस धमकी भरे मैसेज का स्क्रीनशॉर्ट लगाया है। जिसमें पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए लिखा है कि रेप तो तेरा भी होना चाहिए तू कैसे बच गई।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: रामगोपाल को लोहिया ट्रस्ट से हटाया, शिवपाल का प्रमोशन

इस मैसेज को शेयर करते हुए पंखुड़ी ने लिखा है कि यह शख्स UPPCL यानि उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड का कर्मचारी है। साथ ही पंखुड़ी ने सरकार से सवाल उठाते हुए लिखा है कि मुझे एक सरकारी कर्मचारी ने ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा तो क्या सरकार और यूपी पुलिस इसके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी?

यह भी पढ़ें- बीएचयू में छात्राओं की बढ़ी मुश्किलें, सेमेस्टर एग्जाम हुए रद्द

पंखुड़ी को मिली रेप की इस धमकी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही है। जिसमें लोग कह रहे हैं कि यूपी पुलिस धमकी देने वाले शख्स की जानकारी मिलने के बाद भी क्यों चुप है। वहीं पंखुड़ी ने सरकार से इस मामले पर कार्रवाई करने की अपील की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
samajwadi party spokesperson pankhuri pathak get rape threats on social media

-Tags:#Uttar Pradesh#Samajwadi Party#Pankhuri Pathak#Twitter#Social Media
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo