Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

मथुरा: शर्मसार हुई कान्हा की नगरी, राधा रानी मंदिर में साध्वी से रेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 11:43AM IST
मथुरा: शर्मसार हुई कान्हा की नगरी, राधा रानी मंदिर में साध्वी से रेप

मथुरा में बरसाना के श्रीजी राधा रानी मंदिर के नीचे हॉल में साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 11  सितंबर की रात की है, जिसे मंदिर प्रबंधन दबाने की कोशिश करता रहा। 

साध्वी ने जब मंदिर प्रशासन से शिकायत की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद साध्वी ने थाना बरसाना में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

साध्वी ने शिकायत में कहा कि जब वह मंदिर में सो रही थी तभी मंदिर का कर्मचारी पहले तो उसके पास आया और कुछ बात करने लगा। कुछ समय बाद साध्वी किसी काम से जाकर लौट रही थी तो पीछे अचानक मंदिर का कर्मचारी आया और उसे उठाकर ले गया।

​साध्वी ने आरोप लगाया कि मंदिर के कर्मचारी ने उसके साथ रेप किया। साध्वी ने बताया कि वह राधाष्ठमी के दिन मंदिर में आई थी और तब से मंदिर में ही रह रही थी। सीओ गोवर्धन जगबीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग से पता चला है कि मंदिर के हॉल में राधा दासी नामक महिला सो रही थी। तभी मंदिर के चौकीदार कन्हैया यादव व रसोइया पंगा ने महिला को जबरन गोदी में उठा लिया और हॉल के कोने में जाकर दुराचार किया। दोनों आरोपी फरार है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sadhvi rape in radha rani temple mathura

-Tags:#Mathura News#Radha Rani Mandir#Sadhvi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo