Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

रेप पीड़िता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 'अच्छे मूड' का फोटो, रेप आरोपी को मिली जमानत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2017 12:28PM IST
रेप पीड़िता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 'अच्छे मूड' का फोटो, रेप आरोपी को मिली जमानत

एक बलात्कार पीड़िता को सोशल मीडिया पर अपने 'अच्छे मूड' की फोटो शेयर करना महंगा पड़ा है।  दरअसल एक महिला ने अपने साथ हुए बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही दिनों बाद सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ 'अच्छे मूड' के फोटो पोस्ट किये। 

कोर्ट ने बलात्कार पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए 'अच्छे मूड' के फोटो और बचाव पक्ष की दलीलों को ध्यान में रखते हुए आरोपी को बेल दे दी है। 

इसे भी पढ़ें: KGMU में लगी भीषण, इलाज न मिलने से 5 की मौत, योगी ने दिए जांच के निर्देश

दरअसल इस मामले में कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी पक्ष के वकील ने दलील दी थी कि ज्यादातर बलात्कार की शिकार महिलाओं या लड़कियों में वारदात के बाद रेप ट्रॉमा सिन्ड्रोम के लक्षण दिखाई देते हैं और पीड़िता बहुत ज्यादा निराशा से भर जाते हैं। 

आरोपी पक्ष के वकील ने दलील दी थी इस मामले में रेप के बाद ऐसे कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। अपनी बात को सही साबित करने के लिए आरोपी पक्ष के वकील ने कोर्ट में पीड़िता द्वारा बलात्कार के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर 'हैप्पी मूड' वाले फोटो शेयर किए। 

इसे भी पढ़ें: भारत को अमेरिका का तोहफा, 621.5 अरब डॉलर का रक्षा विधेयक पारित

बचाव पक्ष के वकील बृजेश गुप्ता ने कोर्ट में दावा किया कि रेप का केस झूठा है क्योंकि महिला और उनके क्लायंट के बीच प्रॉपर्टी विवाद का केस चल रहा है। 

बचाव पक्ष के वकील के अनुसार, महिला प्रॉपर्टी केस को वापस लेने के लिए उनके मुवक्किल पर महिला दबाव बना रही हैं। इसके  साथ ही वकील ने यह भी कहा कि पीड़िता ने मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों को भी बलात्कार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rape victim posted photo of good mood on social media accused gets bail

-Tags:#UP News#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo