Top

पुरी उत्कल ट्रेन हादसा:रेल मंत्री ने दिए हादसे की जांच के आदेश, पीएम ने किया ट्वीट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 9:25PM IST
पुरी उत्कल ट्रेन हादसा:रेल मंत्री ने दिए हादसे की जांच के आदेश, पीएम ने किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ा रेल हादसा हुआ है। पुरी से हरिद्वार जा रही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरनगर के खतौली रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। जिसके बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि वो इस घटना पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

ये ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। इस हादसे में मरने वालों की संख्या 20 हो गई है जबकि 70 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर बचाव और राहत का कार्य जरी है। 
 
 
इस बीच हादसे पर दुख जताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्कल एक्सप्रेस की यह हादसा बेहद दुखद है। घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा कि रेल मंत्रालय इस स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए है।
 
यूपी सरकार और रेल मंत्रालय सभी जरुरी मदद मुहैया कराने में जुटी है। वहीँ रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट के जरिए कहा कि मेडिकल वैन को सहायता के लिए भेजा गया है। मेरी ओर से सभी संभव सहायता मुहैया कराई जा रही है।
 
प्रभु ने कहा कि मेरी ओर से जेनरल मेनेजर और वरीय अधिकारी को आदेश जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि घायलों को सभी संभव सहायता मुहैया कराई जाए। इस बीच मुजफ्फरनगर हादसे में मरने वालों के परिवार को रेल मंत्रालय 3.5 लाख रुपये मुआवजा देगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
railway minister orders inquiry into the accident

-Tags:#Uttar Pradesh#Puri Utkal Express#Train Accident#CM Yogi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo