Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

वाराणसी में लगे पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर, पुलिस ने हटवाया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 10:07AM IST
वाराणसी में लगे पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर, पुलिस ने हटवाया

उत्तर प्रदेश को वाराणसी में कुछ लोगो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टर को पुलिस ने देर रात हटा दिया। प्रधानमंत्री मोदी अंतिम बार मार्च में विधानसभा चुनाव के वक्त तीन दिनों के लिए वाराणसी गए थे।

 
बता दें कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र हैं। ये पोस्टर वाराणसी के सिगरा और कचहरी में लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है कि जानें वो कौन सा देश जहां तुम चले गए।
 
 
पोस्टर में नीचे ये भी लिखा है कि 2017 मार्च माह की 4,5, 6 तारीख को जनता के बीच अपने पूरी ताकत से उन्हें रोड शो और अन्य माध्यमों से चुनाव जिताने के लिए वोट मांगते हुए वाराणसी में अंतिम बार देखा गया, उसके बाद से अब तक लापता हैं। इनका पता न मिलने पर मजबूरन गुमशुदगी का एफआईआर दर्ज कराने पर काशीवासी मजबूर होंगे।
 
यह पोस्टर किसने लगाया है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। पुलिस को जैसे इस बात की खबर हुई रातों-रात इन पोस्टर्स को हटा दिया गया। पुलिस फिलहाल इस बात की जांच में लगी है कि ये पोस्टर किसने लगाए हैं। वाराणसी के स्थानीय लोगों का कहना है कि उनके सांसद वक्त-वक्त पर वाराणसी आते हैं।
 
 
गौरतलब है कि पीएम मोदी इस वर्ष 4 से 6 मार्च, यूपी में हुए विधानसभा चुनावों के बीच वाराणसी में रुके थे। पिछले वर्ष 22 दिसंबर को कई योजनाओं की नींव रखने भी पीएम मोदी वाराणसी गए थे। सूत्रों के मुताबिक 1 सितंबर को पीएम मोदी वाराणसी जा सकते हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi missing posters in varanasi police removed them

-Tags:#Uttar Pradesh News#Varanasi#Narendra Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo