Breaking News
Top

कारोबारियों ने पोस्टर बनाकर किम जोंग से की पीएम मोदी की तुलना, हुआ ये हाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 11:49AM IST
कारोबारियों ने पोस्टर बनाकर किम जोंग से की पीएम मोदी की तुलना, हुआ ये हाल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि उन्होंने पीएम मोदी को नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग से तुलना की। 

 
दरअसल जब बैंकों ने कुछ व्यापारियों के पैसे सिक्कों को जमा करने से मना किया तो व्यापारियों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पीएम मोदी की तुलना किम जोंग से की। पोस्टरों में बैंक में सिक्के न जमा करने के मुद्दे को उठाया गया है।
 

ये है पूरा मामला
 
बैंकों ने करेंसी चेस्ट में जगह न होंने के कारण व्यापारियों का पैसा जमा करने से मना कर दिया था जिसके बाद व्यापारियों को गुस्सा आया। पोस्टर में एक तरफ किम जोंग की तस्वीर के नीचे लिखा है ये तभी रुकेगा जब दुनिया खत्म हो जाएगी और पीएम मोदी की तस्वीर के नीचे लिखा है ये तभी रुकेंगे जब बिजनस खत्म हो जाएगा।
 
 
व्यापारियों ने पीएम मोदी से सिक्कों को जमा करने के मुद्दे को सुलझाने की मांग की। भाजपा की स्टेट एग्जेक्युटिव की बैठक के दौरान ये पोस्टर लगाए गए। गौरतलब है कि व्यापारियों का कहना है कि थोक बाजार में कई लोगों के पास 10-15 लाख रुपए के सिक्के हैं जबकि छोटे व्यापारियों के पास 6-7 लाख रुपए के सिक्के हैं लेकिन बैंक उन्हें जमा करने को तैयार नहीं है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi compared with kim jong by 22 traders in kanpur

-Tags:#Pm modi#Narendra Modi#Bhartiya Janta Party
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo