Top

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: रेलवे के 8 कर्मचारियों पर गिरी गाज, DRM और GM को छुट्टी पर भेजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 20 2017 11:15PM IST
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: रेलवे के 8 कर्मचारियों पर गिरी गाज, DRM और GM को छुट्टी पर भेजा

मुजफ्फरनगर के खतौली में उत्कल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने को लेकर रेलवे ने आज रात तीन शीर्ष अधिकारियों को छुट्टी पर भेज दिया जिसमें एक सचिव स्तर के रेल बोर्ड के अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया और एक का स्थानांतरण कर दिया गया।

रेलवे ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रेलगाड़ी के पटरी से उतरने के मामले में रेलवे बोर्ड ने जिन कर्मचारियों को सस्पेंड किया है। ये हैं दिल्ली डिवीजन के सीनियर डिविजनल रेलवे इंजीनियर आरके वर्मा, दिल्ली डिवीजन मेरठ के असिस्टेंट इंजीनियर रोहित कुमार, मुजफ्फरनगर के सीनियर सेक्शन इंजीनियर इंदरजीत सिंह और खतौली के जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार शामिल हैं।

इसे भी पढ़े:- मुजफ्फनगर ट्रेन हादसाः रेल कर्मचारी ने बताई दुर्घटना की पूरी कहानी, सुनिए पूरा ऑडियो

साथ ही इनके अलावा उत्तर रेलवे के चीफ ट्रैक इंजीनियर का ट्रांसफर कर दिया गया है। डीआरएम दिल्ली और जीएम उत्तर रेलवे को छुट्टी पर भेज दिया गया है। 

खबरों के मुताबिक मौके पर पहुंची रेलवे की टीम ने तमाम तथ्यों पर विचार करने के बाद अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मेंटेनेंस का काम चल रहा था और प्रथम दृष्टया यह सही है कि जरूरी सुरक्षा उपाय नहीं किए गए थे।

खतौली में कल शाम रेलगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण 22 लोगों की मौत हो गई और अभी तक 150 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं जिनमें 26 की हालत गंभीर है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
muzaffarnagar train accident 8 railway officials suspended

-Tags:#Muzaffarnagar#Rail Accident#Railway#Investigation Report#Guilty

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo