Top

उत्तर प्रदेश: गोंडा में इलाहाबाद बैंक के गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने लूटे 50 लाख रुपये

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 4:19AM IST
उत्तर प्रदेश: गोंडा में इलाहाबाद बैंक के गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने लूटे 50 लाख रुपये

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दो हथियारबंद बदमाशों ने मंगलवार की शाम इलाहाबाद बैंक में गार्ड की हत्या कर पचास लाख रुपये से भरा बक्सा लूटकर असलहा लहराते हुए दोनों आराम से फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में लकीर पीटती रह गई। लेकिन बदमाश लूट की बारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। डीआईजी व एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और बदमाशों को पड़ने के लिए के निर्देश दिए हैं।

कोतवाली क्षेत्र के रानीबाजार में थोक व्यापारियों का गढ़ है। यहां स्थित विभिन्न बैंकों की शाखाओं में रोजाना करोड़ों रुपये का लेन-देन होता है। 

पुलिस के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र में जयनारायण चौराहे के पास इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा में जमा की हुई रकम एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा भेजी जा रही थी। 

लेकिन इसी दौरान दो हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया और गार्ड व बैंककर्मी की सुरक्षा में ले जाए जा रहे बक्से को छीनने लगे। बैंक में तैनान गार्ड सादिक अली ने इसका विरोध किया। 

जिस पर बदमाशों ने गार्ड को गोली मारकर रुपयों से भरा बक्सा लूटकर फरार हो गए। घायल गार्ड को उपचार के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन अस्पताल में पहुंचने से उसने दम तोड़ दिया।

इलाहाबाद के बैंक मैनेजर विजय सिंह ने बताया कि करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपये ले जाए जा रहे थे। इसी दौरान नकाबपोश ने गार्ड को गोलीमारकर रुपयों से भरा बक्सा छीन लिया।

वहीं एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित कैशियर और बैंककर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस को गिरफ्त में होंगे। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
murder and loot in gonda in uttar pradesh

-Tags:#Uttar Pradesh#Allahabad Bank#Gonda News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo