Breaking News
Top

फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने वाले अखाड़ा परिषद के महंत मोहन दास हुए लापता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 18 2017 10:44AM IST
फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने वाले अखाड़ा परिषद के महंत मोहन दास हुए लापता

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता महंत मोहन दास लापता होने से सनसनी फैल गई है। खास बात यह है कि यह वही अखाड़ा परिषद है, जिसने देश के 14 फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करके देशभर के लोगों को इसने सतर्क रहने की हिदायत दी थी। 

 यूपी पुलिस मामले की जांच में जुटी

महंत मोहन दास के लापता होने की शिकायत के बाद यूपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अखाड़ा परिषद के सूत्रों की मानें तो महंत मोहन दास हरिद्वार से मुंबई जा रहे थे, उसी दौरान ही वो लापता हुए हैं। 
 

लगातार मिल रही थी फोन पर धमकियां

बता दें कि फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने के बाद अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी और मोहन दास को लगातार फोन पर धमकियां मिल रही थी। उनके लापता होने के पीछे इन धमकी देने वालों का हाथ हो सकता है। पुलिस इससे इनकार नहीं कर रही है। 
 

मोहनदास ट्रेन से ही हो गए थे लापता  

इस बीच अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने अखाड़ा परिषद और उनके साधु-संतों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। महंत नरेंद्र गिरी के मुताबिक मोहनदास 15 सितंबर को ट्रेन से हरिद्वार से मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन बीच में गायब हो गए। अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है।
 

फर्जी बाबाओं की सूची में थे बड़े नाम

बता दें कि अखाड़ा परिषद को फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने पर नोटिस भी दिया गया था। अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की जो सूची जारी की थी, उनमें राधे मां, राम रहीम, रामपाल और निर्मल बाबा के नाम भी शमिल थे। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mahanta mohan das of akhara parishad missing after releasing list of fake baba

-Tags:#Mahant Mohan Das#Akhara Parishad#All India Akhara Parishad#Haridwar#Udasin Akhadas
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo