Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

राहुल गांधी ने कसा योगी पर तंज कहा, पैसे बचाने के लिए बंद कर दें राज्य के सभी अस्पताल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2017 8:34AM IST
राहुल गांधी ने कसा योगी पर तंज कहा, पैसे बचाने के लिए बंद कर दें राज्य के सभी अस्पताल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधाते हुए कहा कि योगी जी सारे अस्पताल बंद कर दें तो और ज्यादा पैसे बचा लेगें। बता दे राहुल गांधी ने यह बयान यूपी के बजट से असंतुष्ट होकर दिया। 

राहुल गांधी ने मेधावी छात्रों को मुफ्त लैपटॉप वितरण योजना को बंद करने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के पैसे बर्बाद हो रहे है इसलिए अस्पतालों को भी बंद कर देना चाहिए। 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'सराहनीय कदम सीएम योगी। अब अगली बार आप सारे अस्पतालों को भी बंद कर दे ताकि पैसों की बचत हो सके।

बाता दे दरअसल चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने लोक कल्याण पत्र (घोषणा पत्र) में वादा किया था कि वह भी छात्रों को लैपटॉप बांटेगी लेकिन राज्य के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल द्वारा पेश किए गए बजट में लैपटॉप का कोई जिक्र नहीं हुआ।

ये भी पढ़े-लखनऊ: ट्रॉमा सेंटर में आग लगी, मरीजों को निकाला गया बाहर

वहीं योगी सरकार को बजट में माध्यमिक शिक्षा पर आवंटित की गई रकम में कटौती करने पर भी कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम योगी पर निशाना साधा और यह ट्वीट कर दिया।

राहुल ने यह ट्वीट एक खबर को कोट करते हुए कहा है कि अखिलेश सरकार के कार्यकाल के दौरान वित्त वर्ष 2016-17 में माध्यमिक शिक्षा के लिए 9,990 करोड़ रुपये आवंटित किए गए थे। जबकि इस वित्त वर्ष योगी सरकार ने 9,414 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
great move cm yogi next you can save some more money by closing all the hospitals

-Tags:#Uttar Pradesh News#CM Yogi Adityanath#Rahul Gandhi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo