Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

गोरखपुरः बच्चों की मौत पर गरमाई राजनीति, बढ़ी मुख्यमंत्री योगी की मुसीबतें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 2:06PM IST
गोरखपुरः बच्चों की मौत पर गरमाई राजनीति, बढ़ी मुख्यमंत्री योगी की मुसीबतें

गोरखपुर के बाबा राघव दास अस्पताल में हुई 32 बच्चों की मौत पर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। घटना के बाद लगातार राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आ रही है। पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना के लिए योगी सरकार को दोषी ठहराया और अब कांग्रेसी नेताओं ने इस हादसे को लेकर योगी का इस्तीफा मांगा है। 

इसे भी पढ़ेंः 32 बच्चों की मौत के बाद जागा प्रशासन, अस्पताल पहुंचे ऑक्सीजन सिलेंडर

अस्पातल के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, यह दिल दहलाने वाली घटना है। मुझे बच्चों की मौत से सदमा पहुंचा है। यह राज्य सरकार की लापरवाही का नतीजा है। हेल्थ मिनिस्टर और मेडिकल एजुकेशन मिनिस्टर को इस्तीफा देना चाहिए। यूपी के सीएम अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट सकते। उन्हें राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।'

इस दौरे पर गुलाम नबी आजाद के साथ राज बब्बर समेत कांग्रेस के बड़े नेता शनिवार सुबह गोरखपुर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। 

वहीं, दूसरी तरफ यूपी पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी पुष्पा सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक मनीष भंडारी के सभी रिश्तेदारों के यहां पर पुलिस ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद से ही मनीष फरार है और उसी के तलाश में पुलिस ये छापेमारी कर रही है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gorakhpur hospital tragedy congress demand cm yogis resign

-Tags:#Gorkhpur#BRD Hospital#Congress#BJP#Yogi Adityanath#Gulam Nabi Azad
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo