Breaking News
Top

गोरखपुर: बीआरडी अस्पताल में मासूमों की मौत के बाद डॉक्टर खान गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 10:36AM IST
गोरखपुर: बीआरडी अस्पताल में मासूमों की मौत के बाद डॉक्टर खान गिरफ्तार

गोरखपुर बीआरडी कालेज में मासूम बच्चों की मौत के मामले में आरोपी डॉक्टर काफिल खान गिरफ्तार कर लिया गया है। काफिल खान को एसटीएफ ने गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ और पुलिस डॉ. खान की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। 

ये भी पढ़ें: BRD मेडिकल कॉलेज में मौतों का सिलसिला जारी, 48 घंटे में 42 और बच्चों की मौत

बता दें कि इससे पहले बीआरडी मेडि‍कल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी पूर्णिमा शुक्ला को कानपुर से गिरफ्तार किया गया था। राजीव मिश्रा पर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी होने के बावजूद बिना बताए बाहर रहने का आरोप है। दोनों को फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ का अगला निशाना डॉ. कफील खान ही थे। खान की तलाश में एसटीएफ लगातार कई जगह दबिश दे रही थी। उनके कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे थे। सोमवार रात को भी पुलिस ने डॉ. काफिल के ठिकानों पर छापेमारी की थी। लेकिन, आज उन्हें गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर ट्रेजडीः अखिलेश यादव की मांग, CBI करे हादसे की जांच

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से मासूम बच्चों की मौत के मामले में चार सदस्यीय टीम ने अपनी रिपोर्ट सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपी थी। इसके आधार पर राजीव मिश्र, उनकी पत्‍‌नी और इंसेफलाइटिस वार्ड के इंचार्ज डॉ. काफिल खान सहित नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo