Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

बीएचयू: क्लास में जाकर छात्रा से मारपीट का मामला, आरोपी गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 6:35PM IST
बीएचयू: क्लास में जाकर छात्रा से मारपीट का मामला, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में एक बार फिर छात्रा से बदतमीजी का मामला सामने आया है। खबर है कि विश्वविद्यालय में एक क्लास में ने एक छात्रा से बदतमीजी की है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एमए सोशल वर्क की छात्रा से कैंपस के अंदर बदतमीजी और मारपीट हुई। पीड़ित छात्रा ने बताया कि पहले आरोपी लड़के ने मोबाइल छीना फिर बाल खींचे। 

बता दें कि लड़की क्लास के अंदर चली गई लेकिन लड़के ने क्लास के अंदर घुसकर उसे थप्पड़ मारा। फिलहाल आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है और छात्र भी बीएचयू का ही है।  

राष्ट्रीय महिला आयोग की कार्यकारी अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि बीएचयू कुलपति 2 दिन में नहीं मिलेंगे तो समन भेजकर कमीशन में बुलाया जाएगा। वीसी ने गलत बयानबाजी की है। रेखा शर्मा ने बताया कि छेड़खानी की पीड़िता कल आ रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girl files complaint of assault against a fellow bhu classmate in varanasi

-Tags:#BHU#Girl Student#Police#Uttar Pradesh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo