Breaking News
Top

दरिंदों ने अगवा कर पहले किया गैंगरेप, उसके बाद की हैवानियत की सभी हदें पार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 1:21PM IST
दरिंदों ने अगवा कर पहले किया गैंगरेप, उसके बाद की हैवानियत की सभी हदें पार

उत्तर प्रदेश में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार कर दी। दरिंदों ने लड़की को अगवा कर सबसे पहले उसका गैंगरेप किया उसके बाद जो किया वो किसी भी आम आदमी के सोच से परे है।

 
मामला यूपी में हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता की मां की अचानक तबीयत खराब हो जाती है, उसे लेकर पिता अस्पताल जाते हैं। घर में पीड़िता अकेली थी लेकिन जब पीड़िता के मां-बाप वापस आए तो देखा की लड़की घर पर नहीं है। देर रात बेटी के घर पर न होने से घबराए मां-बाप ने लोनार पुलिस को इसकी फौरन जानकारी दी।
 
 
इसके बाद किसी तरह की कार्रवाई न होने पर लड़की के पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गए। पुलिस ने शाम तक उन्हें वहीं बैठाए रखा और बिना रिपोर्ट लिखे उन्हें वापस भेज दिया। शाम को लड़की वापस आई तो उसने दरिंदगी की कहानी माता- पिता को बताई।
 
पीड़िता ने बताई ये बात-
 
पीड़िता ने कहा कि जब उसके माता-पिता अस्पताल गए तो दो लोग उसे जबरदस्ती घर से उठा ले गए। लोगों ने लड़की का गैंगरेप किया और फिर लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला किया। पीड़िता के चीखने पर दरिंदों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया। पीड़िता की आंख पर पट्टी बांधकर उसे बांस के झाड़ में फेंक दिया गया।

 
पीड़िता किसी तरह दरिंदों के पीछा छुड़ाकर घर पहुंची। पिता ने जब पूरी बात पुलिस को बताई तो उन्हें फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी गई। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर ुसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद गांव के उदयभान और नन्हे के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gangrape in uttar pradesh hardoi

-Tags:#Nirbhaya Gangrape#Hardoi#Gangrape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo