Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

गोरखपुर ट्रेजडीः अखिलेश यादव की मांग, CBI करे हादसे की जांच

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 4:26PM IST
गोरखपुर ट्रेजडीः अखिलेश यादव की मांग, CBI करे हादसे की जांच

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीआरडी अस्पताल में हुई बच्चों की मौत को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बच्चों की हत्या का आरोप भी लगाया।

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए गोरखपुर हादसे में मारे गए बच्चों की सीबीआई जांच की मांग की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को सीबीआई से लगाव है। सरकार सीबीआई से गोरखपुर मामले की जांच क्यों नहीं करती है।

जिसके बाद अखिलेश यादव ने कहा, 'गरीब लोगों की दावते सड़कों पर ही होती हैं। टेंट सड़क पर लगते हैं। वहीं, पार्टी करते हैं। हमारी सरकार आने पर मैं हर थाने को सभी त्योहार मनाने के लिए 5 लाख रुपये दूंगा।

बता दें कि अखिलेश का जवाब सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था, अगर सड़कों पर नमाज हो सकती है तो कांवड़ यात्रा क्यों नहीं। जिसके बाद उन्होंने कहा कि भाजपा इतनी बड़ी जीत के बावजूद जनता के बीच जाने से डरती है। हमें कहा गया था कि सपा थाना चलती है। अब कौन चला रहा। अब तो पुलिस ही गुंडई कर रही है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प को लेकर उन्होंने कहा, एक आईपीएस अगर पूर्व सांसद-विधायक से हाथापाई करे तो क्या स्थिति होगी लोकतंत्र की आप समझ सकते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
former cm akhilesh yadav demands cbi inquiry on gorakhpur tragedy

-Tags:#Uttar Pradesh#Akhilesh Yadav#CM Yogi#Gorakhpur Tragedy#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo