Breaking News
Top

बुढ़ापे में प्यार चढ़ा परवान, समधी को लेकर समधन हुई फरार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 3:02PM IST
बुढ़ापे में प्यार चढ़ा परवान, समधी को लेकर समधन हुई फरार

उत्तर प्रदेश से रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां फिरोजाबाद में बेटे के ससुराल पहुंचे पिता ने बहू के बीमार होने का बहाना बनाकर सास को साथ लेकर चला गया। दोनों कई दिनों से फरार है। जब परिजनों ने उन्हें ढूढ़ा तो पता चला कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। दोनों परिवारों में यह पता चलते ही हड़कंप मच गया। 

इसे भी पढ़ें- प्यार करने पर प्रेमी जोड़े को मिली खौफनाक सजा, तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट

क्या है मामला

फिरोजाबाद के थाना मटसेना के आकलपुर जेहलपुर के रहने वाले युवक की शादी सन 1976 में हुई थी। युवक के 4 बेटे और 2 बेटियां हैं। युवक ने कुछ साल पहले अपने बेटे की शादी जबलपुर मझैली मध्य प्रदेश में की थी। बेटे की शादी के बाद युवक को अपनी समधन प्यार हो गया लेकिन परिवार में किसी को इस बारे में खबर नहीं हुई।

युवक कुछ दिनों पहले अपने बेटे की ससुराल पहुंचा और कहा कि बहू की तबीयत खराब है इसलिए सास को उसके साथ भेज दीजिए। इसके बाद युवक समधन को लेकर फरार हो गया और जब दोनों परिवारों के बीच बात हुई तो मालूम हुआ कि बेटी की कोई तबीयत खराब नहीं थी और उस दिन के बाद दोनों घर भी नहीं पहुंचे।

इसे भी पढ़ें- यहां शादीशुदा महिलाएं जबरन बनाती हैं गैर मर्दों से संबंध, पर्दे में रहते हैं पुरुष

जब दोनों परिवारों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है और फिरोजाबाद में एक किराए के मकान में साथ रह रहे हैं। जिसके बाद सोमवार को आरोपी युवक की पत्नी अपने पति को पाने के एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई लेकिन यहां इस मामले में उन्हें कोई मदद नहीं मिली। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
firozabad man court marriage with her daughter in law mother

-Tags:#Firozabad#Crime News#Affair
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo