Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

यूपी: चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा बदमाशों का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे गहने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 10:19AM IST
यूपी: चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा बदमाशों का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे गहने

उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम परिवार पर बुधवार को भीड़ ने हमला किया। परिवार को भीड़ ने जमकर रॉड से पीटा, परिवार को लूटा और संप्रदायिक गालियां दिया। इस हमले में महिला, पुरुष और एक दिव्यांग बच्चा घायल हो गया।

 
पुलिस के मुताबिक हमले का शिकार हुए परिवार के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस मामले में अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। यह हमला यूपी के फर्रूखाबाद में हुआ। हमले में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
 
इस परिवार में कुल 10 लोग थे और ये लोग शादी अटेंड करने के बाद अपने शहर वापस लौट रहे थे। भीड़ ने इनपर हमला क्यों किया यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। खबरों के अनुसार दिव्यांग बच्चे से मोबाइल छीना गया था जिसका विरोध परिवार वालों ने किया था। पुलिस के अनुसार भीड़ ने इसलिए परिवार पर हमला किया।
 
कहासुनी के बाद परिवार ने अपने कंपार्टमेंट का दरवाजा बंद कर दिया था लेकिन दर्जनों की भीड़ बोगी में घुस गई। परिवार की एक महिला ने बताया की भीड़ हमें लगातार पीट रही थी और हमारे गहने लूट रही थी।
 
परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बच्चे को भी भीड़ ने थप्पड़ मारे और पिटाई की। उन्होंने बताया कि इमरजेंसी 100 हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा था और पुलिस भी समय पर नहीं आई।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
family beaten in moving train in uttar pradesh farukkhabad

-Tags:#Farukkhabad#Religious Attack
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo