Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Top

आगरा: चोटी काटने की अफवाह में भीड़ ने एक बुजुर्ग महिला को मार डाला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 2 2017 9:07PM IST
आगरा: चोटी काटने की अफवाह में भीड़ ने एक बुजुर्ग महिला को मार डाला

महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं हरियाणा एनसीआर और दिल्ली के गांव में पहुंच गई है। लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग महिला को चोटी काटने वाली महिला के शक में गांव के लोगों ने पीट डाला। 

बता दें कि मामला आगरा में फतेहाबाद के डौकी थाना क्षेत्र में महिलाओं की चोटी कटने की अफवाह में दलित वृद्ध महिला की जान चली गई। गांव के लोगों ने सुबह शौच को गई महिला को पीट-पीटकर मार डाला। 

फिलहाल, इस मामले में महिला के बेटों ने दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। डौकी के गांव मुटनई की रहने वाली मानदेवी 65 वर्षीय पत्नी कालीचरन बुधवार सुबह चार बजे करीब शौच के लिए अपने घर से निकली थीं। 

पुलिस ने बताया कि जब वे गांव में निहाल सिंह के मकान के सामने से गुजर रही थीं तो निहाल सिंह के परिवार के लोगों ने उन्हें चुड़ैल बताकर उनकी पिटाई कर दी।  

बता दें कि राजधानी दिल्ली के छावला स्थित कांगनहेड़ी गांव में आज एक ही दिन में तीन महिलाओं की रहस्यमय तरीके से चोटी काटने की घटना ने पूरे गांव में खौफ पैदा कर दिया। खौफ इस कदर कि गांव की लड़कियों ने स्कूल तक जाना बंद कर दिया है।

हरियाणा के मेवात, गुड़गांव और झज्जर जिले के बाद अब दिल्ली में भी इस तरह की घटना से लोगों की नींद उड़ी हुई है। कांगनहेड़ी गांव के कुछ लोग इसे चोटी काटने वाला शैतान बता रहे हैं, तो कुछ इसे अनदेखी शक्तियों से जोड़कर देख रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dalit woman beaten to death in agra after rumor of hair cut

-Tags:#Agra#Dalit Old Women#Hair Cut
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo