Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

यूपी: धोखे से शराब पिलाकर युवती का किया गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:51PM IST
यूपी: धोखे से शराब पिलाकर युवती का किया गैंगरेप

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में 6 महीने पूरे होने के बाद जहां क्राइम रेट में कमी होने की बात हो रही थी, वहीं इस बात को गलत साबित करने वाली वारदात सामने आ गई है।

 
यूपी के मुरादाबाद में एक युवती को हरथाला रेलवे स्टेशन पर चार लोगों ने पहले तो धोखे से शराब पिलाई और फिर उसका रेप किया।

 
चारों ने उसे शराब पिलाकर जब नशे में धुत्त पाया तो मौके का फायदा उठाने से चूके नहीं और उसका रेप कर दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।
 
जहां एक तरफ कहा जा रहा है कि योगी सरकार राज्य में अपराध को नियंत्रित कर रही है वहीं दूसरी ओर इस तरह के दिल दहला देने वाले वारदात इस बात को गलत साबित करते हैं। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
crime news gang rape in uttar pradesh moradabad

-Tags:#Uttar Pradesh#Moradabad#Crime News#Harthala Station
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo