Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Top

योगी का बड़ा बयान, बेरहमी से निपटेंगे अपराधियों से

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED May 19 2017 7:41PM IST
योगी का बड़ा बयान, बेरहमी से निपटेंगे अपराधियों से

उत्तर प्रदेश में बेलगाम हो रहे अपराधियों से निपटने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और अगर जरूरत पड़ी तो बेरहम तरीकें से भी निपटने की कोशिश किया जाएगा। 

विधानसभा में शुक्रवार को विशेष सत्र के अंतिम दिन उन्होंने सदन में उपस्थित सभी सदस्यों को आश्वासन देते हुए कहा कि राज्य में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हमारी सरकार पूरी कोशिश कर रही है। 

सीएम ने आगे कहा कि राज्य में अपराधियों को पनाह देने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। योगी ने कहा कि राज्य में किसी भी बेगुनाह, किसान या किसी अन्य व्यापारी के साथ अन्याय नहीं किया जाएगा। 

वहीं आज सदन राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरने की पूरी कोशिश की। उन्होंने अपने भाषण में एंटी रोमिया स्कवॉड को लेकर सीएम से सवाल पुछे। 

उन्होंने कहा कि अगर रोमियो की बात इंग्लैंड तक पहुंच जाती तो नेता सदन को जबाव देना पड़ता, क्योंकि रोमियो तो शरीफ था। सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पता नहीं था कि हमारे नेता और अधिकारी इतना अच्छा झाडू लगाते हैं। 

गौरतलब है कि विधानसभा कि सत्र के पहले दिन 14 मई को राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्षी दलों के द्वारा खुब हंगामा हुआ। विपक्षी सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए वेल तक आ पहुंचे थे और राज्यपाल के ऊपर कागज तक फेंके गए। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cm yogi adityanath warning all criminal and contractor

-Tags:#UP Assembly#CM Yogi Adityanath#Criminal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo