Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: सीएम योगी ने जताया दुख, किया हर मदद का वादा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 9:12PM IST
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: सीएम योगी ने जताया दुख, किया हर मदद का वादा

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में खतौली के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा सामने आया है। खबर है कि इस हादसे में अब तक 11 यात्रियों की मौत हो चुकी है वहीं घायलों की संख्या 50 से ज्यादा हो गई है। 

हादसे के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रेन हादसे के बाद कहा कि फिलहाल हताहतों की संख्या के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है। हमारे दो मंत्री सतीश महाना और सुरेश राणा घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

मुजफ्फरनगर में हुए रेल हादसे पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आखिर यात्री कैसे यात्रा करें जब सुरक्षा की गारंटी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु को इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि पुरी से हरिद्वार जा रही कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में अब 10 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 30 से 40 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। 

ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी, लेकिन पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया। ट्रेन को रात 9 बजे हरिद्वार पहुंचना था। लगभग 30 से ज्यादा ऐंबुलेंस घटना स्थल पर यात्रियों को अस्पताल ले जाने के लिए पहुंच चुकी हैं। खतौली में उत्कल एक्सप्रेस हादसे के बाद परिजन अपने रिश्तेदारों की खबर ले रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cm yogi adityanath says injured passengers will be given complete treatment

-Tags:#Uttar Pradesh#Puri Utkal Express#Train Accident#CM Yogi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo