Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

विनय कटियार बोले, 2018 से पहले ही बनना शुरू हो जाएगा राम मंदिर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 3:59PM IST
विनय कटियार बोले, 2018 से पहले ही बनना शुरू हो जाएगा राम मंदिर
एक ओर जहां अयोध्या में राम मंदिर का मसला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, वहीं भाजपा की ओर से इस मुद्दे पर बयान आते ही रहते हैं। इसी कड़ी में भाजपा के तेज तर्रार नेता विनय कटियार ने भी एक अहम बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि 2018 से पहले ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो सकता है। सब देखते जाइए। 
 
इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं। सियासी पंडितों का मानना है कि इसके जरिए भाजपा 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव की तैयारी में भी जुटना चाहती है। इस मुद्दे के जरिए वो वोटों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश शुरू करेगी। सही मायनों में तो मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ही शुरू हो पाएगा।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp leader vinay katiyar says ram temple will start building before 2018

-Tags:#Vinay Katiyar#BJP#Ram temple#UP News#RSS#VHP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo