Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

कलयुगी देवर ने भाभी का गला रेतकर की हत्या, वजह जान हैरान रह जाएंगे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 5:24PM IST
कलयुगी देवर ने भाभी का गला रेतकर की हत्या, वजह जान हैरान रह जाएंगे

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीती रात एक युवक ने पैसे के लेन-देन को लेकर दोस्तों के साथ मिलकर अपनी भाभी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। जबकि मृतका का पति अपनी जान बचाकर भाग निकला। 

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इसे भी पढ़ें- दोस्ती शर्मसारः खाने पर आए थे पापा के दोस्त, लूटने लगे बेटी की अस्मत

क्या है मामला

मामला थाना दरियाबाद क्षेत्र के ग्राम दनापुर मजरे कयामपुर का है, जहां ब्रम्हानन्द गौतम ने अपने छोटे भाई रामानन्द के साथ मिलकर कुछ महीने पहले ट्रक खरीदा था। ट्रक खरीदने के कुछ दिन बाद से भाईयों में पैसे को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इसे भी पढ़ें- पति और बच्चे को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

इतना ही नहीं दोनों भाईयों के बीच हाथापाई भी हुई। इसी को लेकर रामानन्द अपने दो साथियों के साथ मिलकर बीती रात घर के बरामदे में सो रहे भाई-भाभी पर हमला कर दिया।

जहां आरोपी का बड़ा भाई मौके से जान बचाकर भाग गया और रामानन्द ने भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने पीड़ित पति की तहरीर पर आरोपी देवर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
barabanki police arrested brother in law murder sister in law police

-Tags:#Uttar Pradesh#Barabanki#Murder#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo